Hũ Khổng Lồ 5000
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2025 / 01 / 19
आइए परीक्षण के दौरान सामने आए कुछ गेमप्ले पर संक्षेप में नज़र डालें। सबसे पहले
किर्बी: नोवा एलायंस में
हूप-शैली सेंटीपीड चलना: बच्चों को 5-8 के समूहों में विभाजित करें और उन्हें कई समूहों में विभाजित करें। प्रत्येक समूह पूरे रास्ते में हूला हूप लगाता है और बैठ जाता है
2. प्रत्येक गतिविधि का एक स्पष्ट लक्ष्य होना चाहिए। यह स्पष्ट होना चाहिए कि मुख्य बिंदु कहां हैं और उन्हें मुख्य बिंदुओं के आसपास कैसे फैलाया जाए। भले ही यह सुबह की बाहरी गतिविधियों में एक छोटे समूह का खेल ही क्यों न हो
आजकल
क्या आपने मुख्य गेमप्ले के मूल मॉडल की कल्पना की है? मुख्य गेमप्ले के लिए आप किस स्तर की विश्वदृष्टि सामग्री डिज़ाइन करना चाहते हैं? क्या पहले से ही कोई तैयार खाका है जो गेमप्ले के लिए उपयुक्त है और लागू करने और संदर्भित करने में आसान है? क्या यह विषय कुछ ऐसा है जो मुझे पसंद है या इसमें मुझे मज़ा मिल सकता है? क्या मेरा डिज़ाइन खिलाड़ियों के लिए कुछ नए गेमिंग अनुभव ला सकता है? क्या मेरे मन में कल्पना की गई सामग्री को लागू किया जा सकता है और सहजता से खिलाड़ियों तक पहुंचाया जा सकता है?
किन शि मिंग्यू मोबाइल गेम ऑफ रूबिक क्यूब "किन शि मिंग्यू" पर आधारित एक रोल-प्लेइंग मोबाइल गेम है। इस गेम में
संगीत बच्चों के लिए सुंदरता को महसूस करने
हाल के वर्षों में
एक मजबूत प्राच्य स्वाद के साथ एक जादुई आरपीजी खेल। खिलाड़ी आध्यात्मिक गुरु बनेंगे और विभिन्न आध्यात्मिक जानवरों के साथ लड़ेंगे। आध्यात्मिक जानवरों के विभिन्न रूपों को इकट्ठा करना भी खेल का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। गेम की चीनी शैली की सुंदरता और निःशुल्क चेहरा-आकार देने वाली सेटिंग्स भी खिलाड़ियों को पसंद हैं। गेम चरित्र की लड़ाई की मुद्रा बनाने के लिए उन्नत मोशन कैप्चर तकनीक का उपयोग करता है
इसके अलावा
पॉइंट गेम में
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